Skip to main content

वौडाफौन भी सस्तै स्मार्टफौन सै ग्राहकों को लुभाने की रेस में

वौडाफौन भी सस्तै स्मार्टफौन सै ग्राहकों को लुभाने की रेस में




नई दिल्ली। सस्ते स्मार्टफोन की पेशकश कर अपना ग्राहक आधार बढ़ाने और बचाने की रेस में जियो और एयरटेल के बाद अब वोडाफोन इंडिया भी शामिल हो गई है. कंपनी ने 999 रुपए में 4जी स्मार्टफोन देने की घोषणा की है।


कंपनी ने बताया कि सस्ते स्मार्टफोन के लिए उसने मोबाइल फोन निर्माता माइक्रोमैक्स से करार किया है। माइक्रोमैक्स के भारत सीरीज में;भारत 2 अल्ट्रानाम से यह फोन बाजार में पेश किया जायेगा और कंपनी का दावा है कि इसका कैमरा, बैटरी और डिस्प्ले सस्ते स्मार्टफोन की श्रेणी में पहली बार स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालों के लिए काफी बेहतर है।
पुरानी मोबाइल कंपनियों के ग्राहक घटे, एयरटेल पहले नंबर पर कायम



ग्राहकों को पहले 2,899 रुपए में फोन खरीदना होगा और सेवा जारी रखने के लिए 36 महीने तक हर महीने कम से कम कुल 150 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। पहले 18 महीने पूरे होने पर उसके वोडाफोन एम-पेसा वॉलिट में 900 रुपए और 36 महीने पूरा होने पर 1,000 हजार रुपए वापस मिल जायेंगे। इस प्रकार उसने 999 रुपए में फोन देने का दावा किया है। 

Comments

Popular posts from this blog

सिंघम 3 के इस हीरो की दमदार पर्सनालिटी के सामने ऋतिक और सलमान भी है फेल

सिंघम 3 के इस हीरो की दमदार पर्सनालिटी के सामने ऋतिक और सलमान भी है फेल नमस्कार दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी बॉडी के सामने सलमान खान और रितिक रोशन की बॉडी भी फ़ीकी नजर आएगी तो अब आप सभी यह सोच रहे होंगे कि आखिर यह अभिनेता कौन है? तो चलिए हम आपको बताते हैं इस अभिनेता के बारे में और दिखाते है इनकी तस्वीरें| YouTube Channel :- E4 Entertainment इस अभिनेता का नाम ठाकुर अनूप सिंह है जिनकी बॉडी बहुत ही आकर्षक है और यही कारण है कि आजकल यह सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं और काफ़ी लोग इनकी बॉडी की काफी चर्चा करते हैं। हाल ही में ठाकुर अनूप सिंह ने साउथ की बेहतरीन फिल्म सिंघम 3 में विलेन का किरदार निभाया था। जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया और उनकी बहुत ज्यादा तारीफ की आज यह अभिनेता काफ़ी प्रसिद हो गया है| यदि आपने साउथ की फिल्म सिंघम 3 अबतक नहीं देखी है तो एक बार जरुर देखेंगे क्योंकि इसमें आपको ठाकुर अनूप सिंह की बेहद शानदार बॉडी की झलक दिखेगी। आप सभी को जानकारी के लिए बता दे कि ठाकुर अनूप सिंह एक्टिंग से पहले यह एक पायलट की थे

BEST PHOTO POSS FOR BOYS

अगर आप भी है फौटौशूट या ऐडीटिंग कै दिवानै तौ यै पौज(Posses) दै  सकतै हैं आपकी फोटो को नया लूक हैलौ दौस्तौ मै हूँ आपका दौस्त अमजद खाँन.... दौस्तौ अगर आप भी फौटौशूट या फौटौ ऐडीटिंग मै ईन्टरैस्ट रखतैं है तौ  मै आज आपकै लिऐ लैकर आया हूँ कूछ ऐसी ही फौटौ जिनकी मदद सै आप अपनी फौटौ कौ नया लूक दै सकतै हैं।।।।। (1).FACEBOOK Model (Adil Khan) (2).FACEBOOK MODEL(Amjad Khan) (3).Facebook model (Emraan Khan) (4).FACEBOOK MODEL(AMJAD KHAN) (5).Facebook model(Badshah srk) (6).Facebook model(AMJAD KHAN) (7).Facebook model(Ikraaj khan) (8).Facebook model(Vasim khan) (9).Facebook model(Sajid khan) (10).FACEBOOK MODEL(Salim khan) (11).Facebook model(Asif Khan kd) (12).Facebook model(Asif Khan) (13).Facebook model (Asif Khan) (14).FACEBOOK MODEL (AMJAD KHAN) (15).Facebook model (Aashu) (16).FACEBOOK MODEL (Shabir Khan) (17).Facebook model (Asif khan) (18).Facebook model(Shabir Khan) (19).FACEBOOK MODEL(ASIF KHAN) (20).

Police Walo ki Harkaten

ईन लड़कौ नै बनाया पुलीश वालौ की हरकतौं पर विडीयौ जरुर दैखैE4   Entertainment     राजस्थान कै चूरू जिलै कै कूछ लड़कौ नै पूलीश वालौ की हरकतौं पर  बहुत ही हास्य विडीयौ बनाया है जिसै दैखनै वालौ नै बहुत सराहा आप भी दैखै .   दैखै विडीयौ